Wednesday, March 6, 2019

Sayaries ( Read All)

       ❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

;;बड़ा क़म्बख्त हैं ये वक़्त भी;;

बहुत धीरे कटता है जब बुरा चल रहा हो;;
           

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

नज़दीकियाँ बड़े इम्तेहान लेती हैं

किसी से रिश्ता रखना, तो दूर का रखना

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

इश्क़ किसका सगा हुआ है 

बर्बाद तो तुम्हे भी होना  है !!

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

बहुत गौर से देखने पर जिंदगी को जाना मैंने..

दिल से बड़ा दुश्मन पूरे जमाने में नहीं है..!!!

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

अच्छा किया रब कि - गम को तूने ईजाद किया, 

वर्ना बता मुझे - कौन है जिसने तुझे याद किया।। 

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

ना जाने तुझसे कैसी मोहब्बत है मेरे महबूब...

एक तेरे सिवा किसी और से होती ही नहीं....!!

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

कहती है तश्नगी किसी दरिया से जा मिलो,

फितरत का क्या करुं जिसे सहरा से इश्क है!

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤


मैंने 

ख़ुदा से पूछा

वो तो चला गया

छोड़ कर...

क्या मजबूरी थी???

ख़ुदा 

ने मुस्कुरा कर कहा,

मैंने लिखी ये कहानी अधूरी थी...

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤


दौलत नहीं,

शोहरत नहीं,

न वाह-वाह चाहिए...
.
कैसे हो ??

कहाँ हो ??

बस दो लफ़्जों की परवाह चाहिए  ॥

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤


मचा है शोर अदाओं से बिजली गिराने का !!

ये निगाहें खून कर देगी कभी किसी दीवाने का !!

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤


नफ़रत खुलकर और , मुहब्बत छिपकर करते हैं •••

हम अपनी ही बनाई दुनिया से , कितना डरते हैं •••!!

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

No comments:

#shayari

दिल तो चाहता है चूम लू तेरे रुखसार। फिर सोचते हैं के तेरे हुस्न को दाग़ न लग जाए।।

?max-results=10">Gallery
');
    ?orderby=published&alt=json-in-script&callback=mythumb\"><\/script>");

Popular Posts

Featured Video