Friday, March 15, 2019

Sayari list


बुराई बड़ी मीठी है, उसकी चाहत कम नहीं होती।

          
सच्चाई बड़ी कड़वी है, सबको हजम नहीं होती।

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

जो बिना कहे सुने भी दिल के बेहद करीब होते हैं,

        ऐसे नाज़ुक एहसास बड़े नसीब से नसीब होते हैं!

💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚

"झूठ" बोलने के लिए "जुबान" चाहिए !

                    "सच" बोलने के लिए "आंखें" काफी है!!

🤰🤰🤰🤰🤰🤰🤰🤰🤰🤰🤰🤰🤰🤰🤰

कुछ लोग कहते है बदल गयी हु मैं.
             💖💖💖
                     पर उनको ये नहीं पता संभल गयी हु मैं.
                    💖💖💖
उदासी आज भी मेरे चेहरे से झलकती है.
                              💖💖💖
              पर अब दर्द मे भी मुस्कुराना सीख गयी हुँ मैं.

🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️

तू बिल्कुल  चाँद  की  तरह  है......
          
                               नूर भी ,  गरूर  भी , दूर भी .....

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
    
         
बहुत मुश्किल नहीं हैं,ज़िंदगी की सच्चाई समझना...

                         "जिस तराज़ू पर दूसरों को तौलते हैं,

उस पर कभी ख़ुद बैठ के देखिये"

💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚

किसी संत ने बहुत ही सुन्दर कहा है..

                       क्यों घबराता है पगले दुःख के होने से,

जीवन का आरम्भ ही हुआ है रोने से..!!
  
🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️🙎‍♂️

दिल मेरा हो

             प्यार तेरा हो

                         अनकही बातें मेरी हो ,

                                                     जज़बात तेरे हो

                                   एहसास मेरे हो ,

                 हकीकत तेरी हो....

🤰🤰❤❤🙎‍♂️🙎‍♂️💚💚🤰❤🙎‍♂️💚🤰❤🙎‍♂️💚

No comments:

#shayari

दिल तो चाहता है चूम लू तेरे रुखसार। फिर सोचते हैं के तेरे हुस्न को दाग़ न लग जाए।।

?max-results=10">Gallery
');
    ?orderby=published&alt=json-in-script&callback=mythumb\"><\/script>");

Popular Posts

Featured Video