Tuesday, March 5, 2019

jokes ( read all)

सोशल मीडिया हमेशा आगे बढाता है

पता है क्यों???

आज मुझे दो स्टेशन पहले उतरना था दो स्टेशन बाद उतर कर रो रही हूँ 😥😥

😂 😂 😜😜😝🤣😘😍😏🙄😜

पुलिस: ओये तूने पपीते
बेचने वाली 😁
को किस क्यूँ किया ?

सरदार: सर, में भी
क्या करता वो इतनी देर
से मेरे घर के बाहर चिल्ला रही थी...

पप्पी-ते ले लो,
पप्पी-ते ले लो....😘😘😘
😂😂😂😂🤔

लड़कियों👯 की मोहब्बत❤ का यकीन😌 तब तक मत करना,,,,

जब तक वो तुम्हारा रिचार्ज ना☝ करवा दे😂....❗❗😉
तुम i phone यूजर हो
मैं एंड्रायड वाला फ़ोन प्रिये...

तुम महँगी सोने जैसी ही,
मै हूँ बैंक का लोन प्रिये..!!

😂😂✌✌✌

"कस्टमर केयर अधिकारी को उस समय
दिल का दौरा पड़ गया.

जब एक लड़की ने फोन करके पूछा. “मिस कॉल के लिए कोई प्लान है क्या?"
😁😁😁😁😛

मेरी जिन्दगी... जिन्दगी नहीं है...

ऐसा लगता है मिथुन चक्रवर्ती की बहन या गर्लफ्रेंड है.... 😜😜

हर समय इज्जत दाँव पर लगी रहती है

😂😂😂😂😂

सुनो तुम किसी और से इश्क़ कर लो।😘

हमसे  जली हुई रोटियां नही खाई जाएगी।🍪

😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂

कभी-कभी मैं सोचती हूं 🤔
परीक्षा देकर निकलने वाला Student और ऑपरेशन करके निकालने वाला Doctor दोनों शायद एक ही है.
क्योंकि
.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

दोनों एक ही बात कहते हैं --"अच्छा हुआ हे-पर 🤔अभी तक कुछ बोल नहीं सकते"😯😫🤔😡😜😄😄

No comments:

#shayari

दिल तो चाहता है चूम लू तेरे रुखसार। फिर सोचते हैं के तेरे हुस्न को दाग़ न लग जाए।।

?max-results=10">Gallery
');
    ?orderby=published&alt=json-in-script&callback=mythumb\"><\/script>");

Popular Posts

Featured Video