Thursday, March 21, 2019

Sayari list

☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆  ☆ ☆ ☆

मेरे ग़मों को भी चुपचाप पीती जा रही है.....
ये ज़िंदगी मुझे बस यूँ ही जीती जा रही है....

☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆

एक ही बात सीखी आज मैंने रंगों से,

गर निखरना है तो बिखरना ज़रूरी है...!!!

☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆  ☆ ☆ ☆

जी रहे है अभी तेरी शर्तों के मुताबिक ऐ जिंदगी ........

दौर आएगा कभी हमारी फरमाइशों का भी

☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆

फरमाइशें का घर वो अपने नाम कर गया

गुंजाइशें किराए का मेहमान रख गया

☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆  ☆ ☆ ☆

हटा दो नक़ाब

और ये ज़ुल्फ़ बिखर जाने दो,

रंगों का मौसम है

मौसम तुझ सा रँगीन हो जाने दो...!!

☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆

कितने कमाल की होती है

                ना दोस्ती..

      वजन होता हैं..

  लेकिन बोझ नहीं होती...

☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆  ☆ ☆ ☆

किसी को चाहकर छोड़ देना तो आसान है, 

                 💕जनाब💕

लेकिन किसी को छोड़कर भी आप चाहो तो

                💞💞💞💞💞

तब पता चल जाए मोहब्बत किसे कहते हैं💞

☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆

मैने शायद उम्मीद तुझसे ज्यादा कर ली,

प्यार की बातें तुझसे ज्यादा कर ली,...!!

मुझे लगा था कि तू मुझसे प्यार करेगा मेरी उम्मीद से

ज्यादा,,,

पर तूने तो दर्द ~ए~ बेवफ़ाई मेरी उम्मीद से ज्यादा कर दी,....!!!

💔💔💔

☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆  ☆ ☆ ☆

अच्छी सूरत को सवारने की ज़रूरत क्या है,

सादगी में भी कयामत की अदा होती है...!!!

☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆

पल भर ठहर जाओ,

दिल ये सँभल जाये 

कैसे तुम्हें रोका करूँ 

मेरी तरफ़ आता हर ग़म फिसल जाये 

आँखों में तुमको भरूँ

बिन बोले बाँतें तुमसे करूँ 

अगर तुम साथ हो,

अगर तुम साथ हो

☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆  ☆ ☆ ☆

दिलों की बात करता है ज़माना,

पर आज भी मुहब्बत

चेहरे से शुरू होती है...!!!

☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆

उसके चाँद जैसे चेहरे पर

थोड़ा सा #रंग लगा देते,

तुम जो पास होते तो इस बार

हम भी होली मना लेते

☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆ ☆

No comments:

#shayari

दिल तो चाहता है चूम लू तेरे रुखसार। फिर सोचते हैं के तेरे हुस्न को दाग़ न लग जाए।।

?max-results=10">Gallery
');
    ?orderby=published&alt=json-in-script&callback=mythumb\"><\/script>");

Popular Posts

Featured Video